About us

ऑडस्त्री के बारे में….

ऑडस्त्री वेबसाइट उन सभी के लिए है जो स्त्री के स्वतंत्र अस्तित्व को ससम्मान स्वीकार करते हैं ।जहाँ रूढ़िवादी विचारधारा का खंडन कर आगे बढ़ती स्त्रियों को ऑड मानने वालों के लिए यह बेवसाइट एक सीख है वहीं प्रोग्रेसिव वर्ग के लिए यह एक क्रांति है। यदि स्त्री का अकेले घर से बाहर निकलना स्वयं के अधिकारों की मांग रखना, आत्मनिर्भरता की चोटी पर स्वयं की सफलता के झंडे गाड़ना,सड़को की लंबाई नापना,समंदर की थाह लेना या आसमाँ की ऊँचाइयाँ छूना ‘ऑड’ है तो ऑडस्त्री उन सभी स्त्रियों के सम्मान में सदैव अपना बिगुल बजाती रहेगी।

ऑडस्त्री जानती है कि समाज में यदि कुछ लोगों ने उस पर अत्याचार की मुहिम छेड़ी है तो सैकड़ों हाँथो ने उसके सहयोग और सम्मान में योगदान भी किया है।ऑडस्त्री ऐसे वर्ग के लिए एक अच्छी मित्र और एक अच्छी सहयोगी की भांति अपना अमूल्य योगदान देने को सदैव तत्पर रहेगी।
 

ऑडस्त्री घर परिवार के साथ -साथ समाज के ताने- बाने में समायोजन करते हुए एक सुपर वुमन की तरह नजर आती है।वह हँसती -खिलखिलाती मकान को घर और सादी सी रसोई को स्मार्ट किचेन में बदलते हुए अपने सपनों के जहाँ का नया मोड़ दे रही है ये ऑड सी स्त्री अपने बच्चों जीवन जीने की सही परिभाषा सिखाती हुई हर रोज कुछ नया सीख रही है